IPL 2021: मॉर्गन ने चॉपाक की पिच को कसूरवार ठहराया, जीता हुआ मैंच गवाया

IPL 2021: मॉर्गन ने चॉपाक की पिच को कसूरवार ठहराया, जीता हुआ मैंच गवाया
IPL 2021


IPL 2021: कोलकाता नाईट राइडर्स जीत के मुहाने पर खड़ी, इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार रात खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 10 रन से जीत हासिल की। एक वक्‍त तो KKR आसानी से जीत की ओर बढ़ती दिख रही थी, लेकिन अपने बल्लेबाजों के गैर जिम्मेदाराना शॉट्स और रोहित शर्मा की असरदार कप्तानी ने उन्हें हार का मुंह देखने पर मजबूर कर दिया। और मुम्‍बई इ‍डियन्‍स ने जीत हासिल की।

कोलकाता की टीम टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पलटन 152 रन पर ऑल आउट हो गई थी। साधारण से लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स ने 15 ओवर में चार विकेट पर 122 रन बना लिए थे। KKR को आखिरी पांच ओवर में जीत के लिए सिर्फ 31 रन चाहिए था, लेकिन MUMBAI INDIANS के गेंदबाजों उन्हें महज 20 रन बनाने दिए।


कोलकाता नाईट राइडर्स की इस हार को KKR के कप्तान ने निराशाजनक बताया है। उन्होंने कहा, 'मैच पहली पारी के बाद दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करते समय ज्यादातर समय तक हमारी पकड़ में था। लेकिन कुछ गलतियां की, जिसे ठीक करने की कोशिश करेंगे। लेकिन हम आखिरी 10 ओवर में अच्छा नहीं खेले।


IPL 2021: पिच को बताया कठिन

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम की पिच को इंग्लैंड के विश्व विजेता कप्तान ने लक्ष्य का पीछा करने के लिए कठिन बताया है। लेकिन दूसरी बल्लेबाजी का फैसला भी उन्होंने ही किया था। लेकिन यह भी तथ्‍य है कि इस सीजन में चेन्नई में तीन में से दो मैच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने गंवाया ही है। और सिर्फ ऑपनिंग मैच में रॉयल चैल्‍नजर्स बंगलौर ने दूसरी बल्लेबाजी के बावजूद मैच जीता था।.


इयॉन मॉर्गन ने कहा कि 'मुंबई की टीम काफी समय से ऐसे खेल रही है। यह ऐसा है जिस पर हमें ध्यान देना होगा। लेकिन दूसरी ओर रोहित शर्मा ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं सभी गेंदबाजों की तारीफ कर सकता हूं। और टीम के लिए यह अच्छा है।


ये भी पढें-

फेसबुक पर आईपीएल मैंच लाइव कैसे देखे

यूटयूब पर आईपीएल मैंच लाइव कैसे देखे



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ