IPL 2021: DC vs MI Highlights । शिखर धवन ने मैंच जीतने वाली पारी खेली

IPL 2021: DC vs MI Highlight । शिखर धवन ने मैंच जीतने वाली पारी खेली
vivo ipl 2021

IPL 2021: DC vs MI Highlights: सीधे Head-to-Head MI ने कई बार जीता है फिर भी DC 12 सफलताओं के साथ लंबे समय से पीछे नहीं हैं। इन दो समूहों ने एक साल पहले आखिरी में चुनौती दी थी जब एक ऑल-वेनक्वाइजिंग एमआई ने रिकॉर्ड-विस्तार पांचवें खिताब के लिए हंगामा किया था। जिस तरह से दोनों समूहों ने सीज़न की तुलनात्मक शुरुआत की है, वह बुधवार को लूपिंग चुनौती के लिए एक और परत जोड़ता है जिसमें या तो कैंप की योजना है।


IPL 2021: DELHI CAPITALS

ऋषभ पंत के पुरुष सीजन की शुरुआत CSK के साथ हुई। उन्होंने क्रिस मॉरिस द्वारा तय किए जाने से पहले प्रभावशाली उद्देश्य से कम पोस्टिंग की परवाह किए बिना राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने अगले कार्य से लगभग एक मैच बाहर कर दिया। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पंजाब किंग्स पर एक साधारण सफलता के साथ वापस छोड़ दिया क्योंकि वे 196 के उद्देश्य से आसानी से चले गए। जो MI से DC को अलग करता है वह कुछ अपरिभाषित समय सीमा में अंतिम स्थिरता है। DC ने उनकी संरचना का समर्थन करते हुए देखा है कि वे अपने प्रतिद्वंद्वियों से लाभ प्राप्त करने के लिए अच्छा काम करेंगे।

उनके शीर्ष अनुरोध ने शिखर धवन के साथ पिछले सत्र से अपनी संरचना का विस्तार करते हुए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। पृथ्वी शॉ ने इसके अलावा अच्छी शुरुआत की है। जैसा कि यह हो सकता है, उनके केंद्र अनुरोध वास्तव में चालक दल में अजिंक्य रहाणे और स्टीवन स्मिथ के किसी भी झलक की उपस्थिति के बावजूद थोड़ा शक्तिहीन दिखता है। कप्तान ऋषभ पंत की गुणवत्ता में कुछ कमी है, लेकिन उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की खोज करने की जरूरत है जो नंबर का पता लगा सके।

गेंदबाजी के मोर्चे पर, अवेश खान और क्रिस वोक्स की उनकी टीम ने तब तक प्रभावी ढंग से काम किया है, जब तक कि कगिसो रबाडा का अंत महंगा नहीं हो गया। वे अपने घातक खेल के दक्षिण अफ्रीकी पुन: दौरा पर भरोसा करेंगे जो उन्हें एक साल पहले बैंगनी टोपी मिला था। वे एरिक नार्जे को वापस लेने के लिए उत्सुक होंगे जिन्होंने 2020 सीज़न को अपनी सीमा गति के साथ समाप्त कर दिया था।


IPL 2021: MUMBAI INDIANS

रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के पास अभी तक शुरुआत करने का विकल्प नहीं था। सूर्यकुमार ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन केंद्र का अनुरोध चिंता का विषय है। वे अभी तक इस सीज़न में 160 से संपर्क नहीं कर सकते हैं और इसके लिए एक महत्वपूर्ण स्पष्टीकरण हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड जैसे बड़े हिट ऑलराउंडर्स की जोड़ी है जो अब तक अपने मीठे धब्बे नहीं ढूंढ रहे हैं। राहुल चाहर और जसप्रीत बुमराह द्वारा संचालित उनके गेंदबाजों के असाधारण प्रयासों की वजह से उनके पास अब तक अपने तीन में से दो मैच जीतने का विकल्प है। इस बिंदु पर जब उनका केंद्र अनुरोध पूर्ण धारा में है, कोई भी स्कोर उनके कम्पास से बाहर नहीं दिखता है।

 ये भी पढें-

यूटयूब पर आईपीएल लाइव मैंच कैसे देखे



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ